अंतर्राष्ट्रीय

महिला दिवस पर इस सेलिब्रिटी ने पोस्ट की पैर फैलाती हुई न्यूड लड़कियों की तस्वीर

महिला दिवस पर इस सेलिब्रिटी ने पोस्ट की पैर फैलाती हुई न्यूड लड़कियों की तस्वीर

महिला दिवस पर इस सेलिब्रिटी ने पोस्ट की पैर फैलाती हुई न्यूड लड़कियों की तस्वीर

Photo

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जहां एक तरफ लोग अपनी जीवन से जुड़ी तमाम महिलाओं का शुक्रिया अदा करते हुए पोस्ट कर रहे थे वहीं एक ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन ने महिला दिवस पर अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी पोस्ट शेयर किया है सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी आलोचना रहो रही है। ये आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन का नाम कैंडीमैन है। कैंडीमन की गिनती ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े तंबाकू व्यापारियों में होती है।

पोस्ट की न्यूड लड़कियों की तस्वीर
कैंडीमन ने अपने इंस्टाग्राम में महिला दिवस के दिन जो तस्वीर पोस्ट की हुई है उसमें कैंडीमन दो न्यूड महिलाओं के बीच बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और वे महिलाएं अपने पैरों से अंग्रेजी अक्षर 'W' बनाए हुई हैं। कैंडीमन इस डब्लू शब्द से वूमन यानी कि इंटरनेशनल वूमन डे को दिखाना चाहते थे। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा भी है '#InternationalWomensDay'।

'शर्म करो कैंडीमन'
महिला दिवस के दिन कैंडीमन की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैन को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने इसकी आलोचना की। एक फैन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'शर्म करो कैंडीमन, तुम अभी औरतों को सिर्फ एक वस्तु समझते हो।' वहीं एक महिला यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'तुम बेवकूफ हो कैंडीमन। तुम्हारा पास बेहिसाब पैसा हो सकता है लेकिन तुम्हारा दिमाग एकदम बेकार और सड़ा हुआ है।'

पत्नी और 4 लड़कियों के साथ सोता है कैंडीमैन
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कैंडीमैन ने इस तरह की तस्वीरें पोस्ट की है। कैंडीमन अपने इंस्टाग्राम में लगभग हर पोस्ट में न्यूड लड़कियां शामिल होती है। कैंडीमन इसे अपने जीने का अंदाज बताते हैं। हाल ही में एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में कैंडीमन ने बताया था कि वह ज्यादातर रातों को अपना बिस्‍तर पत्‍नी सहित चार गर्ल्स के साथ शेयर करता है। उसका कहना है कि इस बात को लेकर उसकी पत्‍नी को कभी कोई परेशानी नहीं होती। क्योंकि उनकी आपस में बहुत अच्छी समझ है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top