खेल-संसार

कभी इस महिला क्रिकेटर ने भी विराट कोहली को दिया था शादी का ऑफर

कभी इस महिला क्रिकेटर ने भी विराट कोहली को दिया था शादी का ऑफर

कभी इस महिला क्रिकेटर ने भी विराट कोहली को दिया था शादी का ऑफर

Photo

भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग केवल भारत में नहीं बल्कि दुनिया के सभी देशों में है। कोहली की फैन लिस्ट में इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर भी हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम को हराकर पिछले साल वर्ल्ड कप जीतने के बाद से इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और अब एक बार फिर से इंग्लैंड की महिला टीम भारत आ रही है। इंग्लैंड की टीम शानदार फॉर्म में है। खासकर कोहली की फैन डेनियल वेट शानदार फॉर्म में है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेनियन ने टी-20 प्रारूप में महज 56 गेंदों में शतक लगाकर सबको चौंका दिया था।

नियल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बड़ी फैन है। साल 2014 में भारत के इंग्लैंड दौरे पर डेनियल वेट ने विराट कोहली से मुलाकात की थी। तब उन्होंने एक समय विराट को शादी का प्रस्ताव भी दिया था, जिसपर विराट ने अपनी प्रशंसक को खुद का बल्ला गिफ्ट में दिया था। आपने सुना होगा कि वनडे का पहला सबसे तेज शतक (37 गेंद) शाहिद अफरीदी ने सचिन के बल्ले से लगाया था। कुछ ऐसा ही हुआ है डेनियल वेट के साथ। खबरों के मुताबिक डेनियल वेट ने विराट के ही बल्ले से टी-20 में मुश्किल शतक ठोका था। अब डेनियल वेट भारत में मार्च के आखिर में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में विराट के बल्ले को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करेंगी। पूर्व में दिए एक साक्षात्कार में इंग्लैंड की यह खिलाड़ी कह चुकी हैं कि वह अब विराट द्वारा दिए गए बल्ले का इस्तेमाल करती हैं। आपको बता दें कि वेट ने विराट कोहली से मिले बल्ले का नाम बीस्ट रखा है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के मुताबिक डेनिएल ने उस पल को याद करते हुए बताती हैं कि उनके कोहली को प्रपोज किए उस ट्वीट को कुछ ही मिनटों में 1000 से अधिक लाइक्स और रीट्वीट मिल गए थे । उन्होंने बताया, "मैंने अपना फोन उठाया और मैंने देखा कि मेरे ट्वीट को हजार बार लाइक और रीट्वीट किया जा चुका था। हर जगह भारतीय समाचार थे, वे मेरे पिता को घर पर ईमेल कर रहे थे।" हालांकि डेनियल ने बताया कि जब वे कोहली से दोबारा मिलीं तो उन्होंने कहा कि 'आपको ट्विटर पर ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए! वे चीजें गंभीरता से लेते हैं!' डेनियल कहती हैं कि फिर मैंने कोहली से कहा कि 'ठीक है, सॉरी!'

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top