खेल-संसार

कल होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसर वनडे

कल होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसर वनडे

कल होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसर वनडे

Photo

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच बुधवार को होगा । भारत का इरादा इस मैच को जीतकर सीरीज में अपनी बढ़त 3-0 करने का होगा। अगर टीम इंडिया इस मैच को जीत जाएगी तो उसकी सीरीज हारने की संभावनाएं खत्म हो जाएंगी। पहले 2 वनडे जीतने के बाद टीम इंडिया का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। भारतीय टीम तीसरे वनडे में भी अपने विजय अभियान को जारी रखना चाहेगी। पहले 2 वनडे मैचों की ही तरह कोहली तीसरे वनडे में भी धवन और रोहित की जोड़ी के साथ ही जाएंगे। भले ही रोहित अपने रंग में ना हों लेकिन कोहली को उनपर काफी भरोसा है और तीसरे वनडे में भी रोहित-धवन ही ओपनिंग करेंगे।
 
मिडिल ऑर्डर में दुनिया के सबसे शानदार खिलाड़ी विराट कोहली खेलते नजर आएंगे। तीसरे नंबर पर कोहली, चौथे पर अजिंक्य रहाणे और पांचवें पर एम एस धोनी बल्लेबाजी करेंगे। इन तीनों के रहने से भारत का मिडिल ऑर्डर बेहद मजबूत नजर आ रहा है। हालांकि शुरुआती दो मैचों में लोअर मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों की जरूरत नहीं पड़ी है। लेकिन लोअर मिडिल ऑर्डर में केदार जाधव और हार्दिक पंड्या स्कोर को तेजी देंगे।
 
भारतीय टीम तीसरे वनडे में भी 2 तेज गेंदबाज और 2 स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरेगी। स्पिन में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के कंधों पर दारोमदार होगा। तो वहीं, तेज गेंदबाजी की बागडोर हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार संभालेंगे। ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, एम एस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top