होम बिग बॉस के घर से क्यों गिरफ्तार हो सकती हैं अर्शी खान, जानिए

देश

बिग बॉस के घर से क्यों गिरफ्तार हो सकती हैं अर्शी खान, जानिए

बिग बॉस सीजन 11 की सबसे विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान को गिरफ्तार किया जा रहा है। अर्शी का बाहर एक केस चल रहा है जिस पर जालंधर कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

बिग बॉस के घर से क्यों गिरफ्तार हो सकती हैं अर्शी खान, जानिए

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 की सबसे विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान को गिरफ्तार किया जा रहा है। अर्शी का बाहर एक केस चल रहा है जिस पर जालंधर कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। अर्शी को बिग बॉस के घर से ही गिरफ्तारी के आदेश दिए गए थे लेकिन उनके पब्लिसिस्ट ने इस पर स्टे ले लिया है। आपको बता दे कि अर्शी खान ने कुछ सालों पहले अपने शरीर पर पाकिस्तान और हिंदुस्तान का झंडा बनवाया था। एक में उन्होंने अपनी पीठ पर हिंदुस्तान का झंडा बनवाया था। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हों बिकनी टॉप और शॉट्स पहनी अर्शी ने पाकिस्तान के झंडे बनवाए थे। ये तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थीं। इन तस्वीरों को लेकर एक वकील ने जालंधर में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

इस मामले पर सुनवाई चल रही थी और अर्शी एक भी बार कोर्ट में नहीं आईं। सोमवार को जालंध कोर्ट ने अर्शी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। कोर्ट ने कहा कि उन्हें बिग बॉस के घर से ही गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद अर्शी के पब्लिसिस्ट को अर्शी की गिरफ्तारी पर कोर्ट से स्टे लेना पड़ा। पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने कहा, अर्शी के खिलाफ सोमवार को जालंधर कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है लेकिन इस पर स्टे ले लिया गया है। अरेस्ट वारंट अभी भी है और कैंसल नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस उन्हें 15 जनवरी तक गिरफ्तार नहीं कर सकती। अगर अर्शी इससे पहले कोर्ट में पेश होती हैं तो वारंट को रद्द कर दिया जा सकता है या फिर पुलिस वारंट को निष्पादित करेगी

अर्शी खान के बिग बॉस के घर में जाने से पहले भले ही कोई फैंस न हों लेकिन अब वो टाइटल के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हो गई हैं। अर्शी के काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और उन्हें भारी संख्या में वोट मिल रहे हैं। अब अर्शी बिग बॉस के घर में कितना लंबा सफर तय करती हैं, ये देखना होगा |

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top