होम बहराइच वासियों का कई वर्षों से देख रहे सपनो का इंतजार हुआ खत्म

उत्तर प्रदेश

बहराइच वासियों का कई वर्षों से देख रहे सपनो का इंतजार हुआ खत्म

गोंडा से उदघाटन किये जाने से पूर्व लखनऊ से आया डी0 एस0 टी0 के नेतृत्व में बहराइच आया स्टाफ। सिस्टम को अंतिम रूप देते हुए कल गोंडा से 11-15 पर केंद्रीय राज्य मंत्री भारत सरकार रेल मा0 मनोज सिन्हा ट्रेन करेंगे रवाना (पैसेंजर) को बहराइच के लिये रवाना करेगे जो 2 घंटे मे बहराइच पहुचेगी।

बहराइच वासियों का कई  वर्षों से  देख रहे सपनो का इंतजार हुआ खत्म

बहराइच डीजल लोको मोटिव ट्रेन का 9 नवंबर 2018 से शुभारम्भ। गोंडा से उदघाटन किये जाने से पूर्व लखनऊ से आया डी0 एस0 टी0 के नेतृत्व में बहराइच आया स्टाफ। सिस्टम को अंतिम रूप देते हुए कल गोंडा से 11-15 पर केंद्रीय राज्य मंत्री भारत सरकार रेल  मा0 मनोज सिन्हा ट्रेन करेंगे रवाना (पैसेंजर) को बहराइच के लिये रवाना करेगे जो 2 घंटे मे बहराइच पहुचेगी। एक घंटे रुकने के बाद वापस गोंडा के लिये रवाना होगी अभी 3 ट्रेनों का संचालन रोजाना सुरु हो जायेगा समय सारणी जारी कर दी गई है किराया पुराना पैसेंजर ट्रेन का ही  लिए जाने की बात कही जा रही है जो ट्रैन आयेगी वहीं समय सारणी के अनुसार 30 से 45 मिनट बाद वापस रवाना होगी।

bahraich train time table

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top