राष्ट्रीय

योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के सांसद रहे हैं लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया : गुलाम नबी आजाद

योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के सांसद रहे हैं लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया : गुलाम नबी आजाद

योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के सांसद रहे हैं लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया : गुलाम नबी आजाद

Photo

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज गोरखपुर पहुंचकर बच्चों के उन परिजनों से मुलाकात की, जिनकी मौत बीते दिनों बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सजीन की कमी से हुई थी। यहां राहुल के साथ पहुंचे कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद | योगी के पिकनिक वाले बयान पर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि योगी आदित्यनाथ पांच बार से गोरखपुर के सांसद रहे हैं लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया। केंद्र बीजेपी की सरकार पहले भी थी और आज भी है लेकिन इन्होंने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए कुछ नहीं किया।

राहुल गांधी के गोरखपुर पहुंचने से पहले स्थानीय सांसद और सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। राहुल के दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के युवराज गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट न बनाएं। उन्होंने बच्चों की मौत के लिए उत्तर प्रदेश की पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहराया। गौरतलब है कि पिछले दिनों बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने स्वच्छ उत्तर प्रदेश, स्वस्थ उत्तर प्रदेश अभियान की घोषणा की थी। सीएम योगी ने शनिवार सुबह गोरखपुर पहुंचकर स्वच्छ उत्तर प्रदेश, स्वास्थ्य उत्तर प्रदेश अभियान का शुभारंभ किया।

कांग्रेस ने गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत के मामले को बड़े स्तर पर उठाया है। घटना के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ की सड़कों पर बैठकर योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर चुके हैं। राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि कांग्रेस इस मुद्दे को हवा देने की जुगत है, राहुल गांधी का गोरखपुर पहुंचना भी इसी कड़ी का हिस्सा माना जा रहा है। हालांकि, दूसरी तरफ घटना पर गोरखपुर के डीएम ने जांच रिपोर्ट दी है, उसमें उन्होंने बच्चों की मौत के लिए बीआरडी कॉलेज के प्रिंसिपल और दूसरे डॉक्टर्स को जिम्मेदार ठहराया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top