होम फाइनल को आम मैचों की तरह समझे: शास्त्री

खेल-संसार

फाइनल को आम मैचों की तरह समझे: शास्त्री

एशिया कप फाइनल में पहुुंचने को लेकर बांग्लादेश खेमा भले ही अति उत्साहित हो लेकिन भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री का मानना है कि उनकी टीम के लिए यह टूर्नामेंट के आम मैचों की तरह होगा। शास्त्री ने मैच से एक दिन पहले

फाइनल को आम मैचों की तरह समझे: शास्त्री

एशिया कप फाइनल में पहुुंचने को लेकर बांग्लादेश खेमा भले ही अति उत्साहित हो लेकिन भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री का मानना है कि उनकी टीम के लिए यह टूर्नामेंट के आम मैचों की तरह होगा। शास्त्री ने मैच से एक दिन पहले सिर्फ 5 मिनट तक चली प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भारतीय खिलाड़ी काफी अनुभवी है और उन्हें इसे आम मैच की तरह समझना चाहिए। हर टीम और हर मैच के लिए हमारा रवैया समान होता है।उन्होंने कहा कि शुरू ही से हमने हर मैच को नाकआउट मैच समझा है। फाइनल भी अलग नहीं होगा। शास्त्री ने किसी सवाल का तफ्सील से जवाब नहीं दिया लेकिन कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ पहला मैच जीतने का उनकी टीम को फाइनल में फायदा मिलेगा ।  उन्होंने कहा कि पहला मैच अच्छा था और हमने अच्छी जीत दर्ज की थी । हम आखिरी 10 आेवरों तक दबाव में थे लेकिन उसके बाद हमने वापसी की। हर मैच कठिन है और इसी तरह से आप गेंदबाजी और बल्लेबाजी में संतुलन बनाते हैं। हमने उस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

पाकिस्तान पर भारत के दबदबे को देखते हुए क्या अब एशिया में बड़ा मुकाबला भारत और बांग्लादेश का हो गया है यह पूछने पर शास्त्री ने कहा कि उपमहाद्वीप में सभी टीमें अच्छी है। उतार चढाव आते रहते हैं। श्रीलंका ने 2014 में टी20 खिताब जीता। बांग्लादेश भी अच्छा खेल रहा है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top