होम राज्यसभा में मोदी सरकार को झटका, विपक्ष का संशोधन पास

देश

राज्यसभा में मोदी सरकार को झटका, विपक्ष का संशोधन पास

संसद के राज्यसभा में मोदी सरकार को बड़ा झटका लगा है। पीएम मोदी की अपील के बावजूद विपक्ष ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपना संशोधन प्रस्ताव वापस नहीं लिया और उसे पारित करा लिया। राज्यसभा में मोदी सरकार बहुमत में नहीं है और ऐसे में विपक्ष ने सरकार की बात नहीं मानकर अपना प्रस्ताव बरकरार रखा।

राज्यसभा में मोदी सरकार को झटका, विपक्ष का संशोधन पास

संसद के  राज्यसभा में मोदी सरकार को बड़ा झटका लगा है। पीएम मोदी की अपील के बावजूद विपक्ष ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपना संशोधन प्रस्ताव वापस नहीं लिया और उसे पारित करा लिया। राज्यसभा में मोदी सरकार बहुमत में नहीं है और ऐसे में विपक्ष ने सरकार की बात नहीं मानकर अपना प्रस्ताव बरकरार रखा।

कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में ये प्रस्ताव रखा। इस संशोधन प्रस्ताव में कहा गया है कि सरकार ने इस बात की प्रतिबद्धता नहीं जताई है कि सभी स्थानीय निकायों में चुनाव सुनिश्चित कराए जाएंगे। लगातार दूसरे साल विपक्ष राष्ट्रपति के अभिभाषण पर संशोधन लाई है और उसे पारित करा लिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top