होम अब नहीं होगा धर्मशाला में T20 World Cup

खेल-संसार

अब नहीं होगा धर्मशाला में T20 World Cup

अब नहीं होगा धर्मशाला में T20 World Cup

अब नहीं होगा धर्मशाला में T20 World Cup

Photo

 उत्तर भारत के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर है। दरअसल दुनिया के सबसे खूबसूरत स्टेडियमों में शुमार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 19 मार्च को भारत और पाक के बीच होने वाले टी- 20 वर्ल्ड कप के मैच को रद्द कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत और पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को खेले जाने वाले टी20 विश्वकप मुकाबले को सुरक्षा कारणों के चलते धर्मशाला से न कराने का फैसला लिया है। 


बताया जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में विश्वकप मुकाबला होना था लेकिन राज्य सरकार ने इस मुकाबले के लिए सुरक्षा मुहैया कराने से इंकार कर दिया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अधिकारी ने मंगलवार को इस बहुप्रतीक्षित मैच के स्थान को स्थानांतरित करने की पुष्टि की है। धर्मशाला से इस मैच को अन्य जगह स्थानांतरित कर दिया है। माना जा रहा है कि इस मुकाबले को कोलकाता के ईडन गार्डन में कराया जाएगा। लेकिन फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।  


पाकिस्तान सरकार ने इस बीच अपनी टीम के भारत दौरे को अस्थाई रूप से टाल दिया है। टीम को बुधवार को भारत पहुंचना था। फिलहाल बीसीसीआई को पाकिस्तान सरकार से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को भारत की मेजबानी में हो रहे विश्वकप में भेजे जाने की अनुमति का इंतजार है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top