होम रविशंकर के महोत्सव विवाद पर केजरीवाल चुप क्यों

देश

रविशंकर के महोत्सव विवाद पर केजरीवाल चुप क्यों

रविशंकर के महोत्सव विवाद पर केजरीवाल चुप क्यों

रविशंकर के महोत्सव विवाद पर केजरीवाल चुप क्यों

Photo

दिल्ली कांग्रेस ने यमुना के किनारे आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर के विश्व सांस्कृतिक महोत्सव को लेकर उठे विवाद पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मौन साधने पर सवाल खड़े किए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस पूरे मामले में केजरीवाल के चुप्पी साधने को लेकर शंका उत्पन्न होती है। इस कार्यक्रम को दिल्ली पुलिस, दिल्ली अग्निशमन विभाग और जल संसाधन मंत्रालय की मंजूरी नहीं मिली।


दिल्ली सरकार के अधीन दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति (डीपीसीसी) ने पर्यावरण प्रभाव आकलन रिपोर्ट क्यों नहीं तैयार की। राज्य सरकार के पर्यावरण मंत्री कपिल मिश्रा ने महोत्सव का समर्थन किया जबकि लोक निर्माण विभाग की इजाजत के बिना सेना को पुल बनाने की मंजूरी नहीं मिलती। माकन ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोनों ने ही एक सिक्के के दो पहलू हैं।


डीपीसीसी की रिपोर्ट के बिना महोत्सव के लिए तैयारियां कैसे शुरू हुई यह सवाल खड़ा करता है। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून तोड़ने की इजाजत नहीं है और केन्द्र सरकार ने महोत्सव के लिए हरी झंडी देकर आम चुनाव में रविशंकर द्वारा भाजपा को दिये गये समर्थन का बोझ उतारा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top