होम बीजेपी पर विश्वास जताने के लिए दिल्ली की जनता का शुक्रिया : पीएम मोदी

देश

बीजेपी पर विश्वास जताने के लिए दिल्ली की जनता का शुक्रिया : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट में कहा कि बीजेपी पर विश्वास जताने के लिए दिल्ली के लोगों का शुक्रिया। पीएम मोदी ने अपनी टीम की भी सराहना की।

बीजेपी पर विश्वास जताने के लिए दिल्ली की जनता का शुक्रिया : पीएम मोदी

नई दिल्ली : दिल्ली एमसीडी चुनाव 2017 में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली की जनता का शुक्रिया किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके दिल्ली की जनता का आभार भी प्रकट किया।

दिल्ली एमसीडी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल किया है। बीजेपी ने दिल्ली के तीनों नगर निगमों में अपने प्रदर्शन से विरोधियों को करारा जवाब दिया। तीनों नगर निगमों में बीजेपी की शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिल्ली की जनता और अपनी टीम की तारीफ किए बिना नहीं रह सके। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट में कहा कि बीजेपी पर विश्वास रखने के लिए दिल्ली के लोगों का शुक्रिया। पीएम मोदी ने अपनी टीम की मेहनत की भी जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि टीम की कड़ी मेहनत से ही ये शानदार जीत हासिल हो सकी है।

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत पर दिल्ली की जनता को बधाई दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव के नतीजे विकास की राजनीति को दर्शाते हैं। पिछले तीन साल में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व केंद्र सरकार काम कर रही है उसी का असर नतीजों में नजर आ रहा है। देशभर में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार के किए गए कार्यों की चर्चा है ये जीत उसी को साबित करती है। उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के चुनाव के बाद अब ये जीत दर्शाती है कि कैसे लोग इसे पसंद कर रहे हैं। दिल्ली में जीत के लिए दिल्ली की जनता के साथ दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली के कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।



नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top