होम इलाहाबाद में रेलवे ओवरब्रिज पर मिला बम

देश

इलाहाबाद में रेलवे ओवरब्रिज पर मिला बम

उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के मेजा क्षेत्र में आज सुबह एक रेलवे ओवर ब्रिज पर बम मिलने से हडकम्प मच गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार बम स्क्वाड द्वारा मेजा रेलवे ओवर ब्रिज पर विस्फोटक बरामद करके निष्क्रिय कर दिया गया। प्रारम्भिक जांच से पता चला है कि यह बम पटाखा बनाने के काम आने वाले विस्फोटक से

इलाहाबाद में रेलवे ओवरब्रिज पर मिला बम

उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के मेजा क्षेत्र में आज सुबह एक रेलवे ओवर ब्रिज पर बम मिलने से हडकम्प मच गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार बम स्क्वाड द्वारा मेजा रेलवे ओवर ब्रिज पर विस्फोटक बरामद करके निष्क्रिय कर दिया गया। प्रारम्भिक जांच से पता चला है कि यह बम पटाखा बनाने के काम आने वाले विस्फोटक से तैयार किया गया था। इसके साथ मोटरसाइकिल की बैटरी और मोबाइल चार्जर की डिवाइस को जोडा गया था। 

मामले की गहन जांच और बम रखने वाले असामाजिक तत्वों की तलाश की जा रही है। इसके पहले 28 जनवरी को वाराणसी से वाया इलाहाबाद मुम्बई जा रही महानगरी एक्सप्रेस के शौचालय में विस्फोटक बरामद हुआ था। जांच में पता चला है कि यह विस्फोटक इलाहाबाद के छिवकी स्टेशन पर रखा गया था। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top