होम CM अखिलेश यादव का बुंदेलखंड दौरा आज

देश

CM अखिलेश यादव का बुंदेलखंड दौरा आज

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद सीएम अखिलेश यादव आज बुंदेलखंड के दौरे पर आएंगे। सीएम ललितपुर और महोबा जिलों में लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनेंगे। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह अपने बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार पर इस इलाके की अनदेखी का आरोप लगाय

CM अखिलेश यादव का बुंदेलखंड दौरा आज

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद सीएम अखिलेश यादव आज बुंदेलखंड के दौरे पर आएंगे। सीएम ललितपुर और महोबा जिलों में लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनेंगे। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह अपने बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार पर इस इलाके की अनदेखी का आरोप लगाया था। 

जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर बुंदेलखंड में राजनैतिक पार्टियों का धामासान शुरू हो चूका है। 23 जनवरी को कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने महोबा में पद यात्रा की थी। आज उत्तर प्रदेश की सीएम अखिलेश यादव हमीरपुर व महोबा के दौरे पर रहेंगे। अखिलेश यादव हमीरपुर-जोहलुपुर फोर लेन स्टेट हाइवे का शुभारंभ करेंगे। यह सड़क ऐशिया की सबसे जर्जर सड़कों में शुमार थी और अब यह देश और प्रदेश की बेहतरीन सड़कों में शमिल हो चुकी है।

कार्यक्रम:-

1. जालौन में सीएम अखिलेश यादव सोलर पीवी पावर प्लांट का लोकार्पण करेंगे।

2. सपा पेंशनरों को परिचय पत्र बांटेंगे सीएम।

3. सीएम कालपी में पब्लिक मीटिंग भी करेंगे।

4. जन प्रतिनिधियों से मुलाकात भी करेंगे।

5. अखिलेश यादव 108 योजनाओं का लोकार्पण और 36 योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

6. सीएम अखिलेश का औचक निरीक्षण का कार्यक्रम भी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top