होम BJP विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप, केस हुआ दर्ज

समाचारदेश

BJP विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप, केस हुआ दर्ज

भाजपा नेत्री ने पार्टी के ज्वालापुर सीट से विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर बहादराबाद थाने में दर्ज हुआ है।

BJP विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप,  केस हुआ दर्ज

BJP विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप, केस हुआ दर्ज

हरिद्वार: ज्वालापुर विधासभा सीट से BJP के विधायक सुरेश राठौर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि भाजपा नेत्री ने पार्टी के ज्वालापुर सीट से विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर बहादराबाद थाने में दर्ज हुआ है। हरिद्वार के एसएसपी अबुदई कृष्णराज ने बताया कि सीआरपीसी की धारा 156 (3) के अंतर्गत माननीय न्यायालय के आदेश पर विधायक ज्वालापुर सुरेश राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित महिला ने माननीय न्यायालय के समक्ष बताया कि विधायक ने कुछ महीने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया। लेकिन वो उस वक्त मामला दर्ज नहीं करवा सकी, क्योंकि विधायक द्वारा उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी। हालांकि, अब यह मामला कोर्ट पहुंच गया, जिसके बाद कोर्ट ने सीआरपीसी की धारा 156 (3) के अंतर्गत विधायक ज्वालापुर सुरेश राठौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया। कोर्ट के आदेश पर बहादराबाद थाने में विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बहादराबाद थाने के सब इंस्पेक्टर महेंद्र पुंडीर ने बताया कि विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। बार-बार कोशिशों के बाद भी विधायक से संपर्क नहीं हो सका है। आपको बता दें कि विधायक सुरेश राठौर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला पर भी विधायक ने मई में केस दर्ज कराया था। 26 मई को विधायक सुरेश राठौर ने महिला के साथ ही उनके पति और तीन अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। विधायक ने आरोप लगाया था कि कुछ मीडियाकर्मियों के साथ मिलकर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। अश्लील वीडियो को वायरल करने की बात कहते हुए 30 लाख रुपये की मांग की जा रही है। 

विधायक का आरोप है कि महिला ने रुपए नहीं देने पर बलात्कार का आरोप लगाने की धमकी दी थी। तब पुलिस ने महिला और उसके पति समेत सभी पांच लोगों को जाल बिछाया और रुपए देने के लिए बुलाकर गिरफ्तार कर लिया था। बाद में महिला नेता ने यह आरोप लगाते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया कि राठौर ने उनके साथ बलात्कार किया। उन्होंने पुलिस को गुमराह किया और विधायक के रूप में अपने दबदबे के कारण खुलेआम घूम रहे हैं। तो वहीं, कांग्रेस ने विधायक के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए उनसे इस्तीफा देने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि जब विधायक इस तरह के जघन्य अपराध में शामिल होते हैं तो राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के साथ-साथ भाजपा नेताओं की नैतिकता का भी अंदाजा लग जाता है। 

BJP विधायक सुरेश राठौर ने कहा कि वो एक जन प्रतिनिधि और कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। इसलिए जांच प्रक्रिया में अदालत और पुलिस का सहयोग करेंगे। विधायक ने कहा, 'मुझे असामाजिक तत्वों द्वारा गलत तरीके से फंसाया जा रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top