होम Brave Lady: हत्या के इरादे से आये दबंगों से अकेले निहत्थे भिडी़ महिला, पिस्टल छीनकर दे दी पटकनी

राज्यबिहार

Brave Lady: हत्या के इरादे से आये दबंगों से अकेले निहत्थे भिडी़ महिला, पिस्टल छीनकर दे दी पटकनी

देश मे कही ना कही से बहादुर महिलाओं की कहानी अक्सर सामने आती रहती है वहीं एक और मामला बिहार के गया से सामने आया है जहाँ हत्या के इरादे से आए दबंगों को महिला ने न सिर्फ सबकर सिखाया बल्कि निहत्थी होने के बावजूद भी उनसे भिड़ गई

Brave Lady: हत्या के इरादे से आये दबंगों से अकेले निहत्थे भिडी़ महिला, पिस्टल छीनकर दे दी पटकनी

Brave Lady: हत्या के इरादे से आये दबंगों से अकेले निहत्थे भिडी़ महिला, पिस्टल छीनकर दे दी पटकनी 

बिहार:  देश मे कही ना कही से बहादुर महिलाओं की कहानी अक्सर सामने आती रहती है वहीं एक और मामला बिहार के गया से सामने आया है जहाँ हत्या के इरादे से आए दबंगों को महिला ने न सिर्फ सबकर सिखाया बल्कि निहत्थी होने के बावजूद भी उनसे भिड़ गई और पटक कर पिस्टल को भी छीन ली। दरअसल महिला अपने खेत मे काम रही थी तभी उसका चचेरा ससुर पिस्टल लेकर आ पहुंचा और महिला समेत उसके पति की भी हत्या करने की कोशिश करने लगा लेकिन महिला ने हार नहीं मानी और समय रहते अपने चचेरे ससुर पर बाघिन बनकर टूट पड़ी। इस दौरान उसने कीचड़ से सने खेत में दबंगों को पटखनी देकर पिस्टल छीन ली।

जमीनी विवाद को लेकर हुई भिडंत- 

ये पूरा मामला बिहार के गया जिला के बोधगया थाना के दुबहल गांव का है। जानकारी के मुताबिक महिला का काफी दिनों से अपने ही परिवार के कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था। इस बीच खेत में काम कर रही महिला पर चचेरे ससुर और उसके बेटो ने खुलेआम हाथ मे पिस्टल लेकर हमला किया और महिला समेत उसके पति की हत्या करने की कोशिश की लेकिन महिला ने अपनी जान की परवाह किये बगैर चचेरे ससुर और उसके बेटों को सबक सिखाया। महिला ने चचेरे ससुर से छीनी गई पिस्टल को बोधगया थाना को सौप दिया है। खेत में का 

इस मामले पर पीड़ित महिला सरस्वती देवी ने बताया कि हम खेत मे काम रहे थे तभी मेरे चचेरे ससुर राम जतन यादव और अरविंद, धर्मेंद्र, विवेक, जय प्रकाश तथा बबलू हाथ मे पिस्टल लेकर आये और बोले कि जान से मार देंगे। इस दौरान मैं हिम्मत नहीं हारी और मैंने रामजतन यादव को पैर पकड़कर खेत मे पटक दिया और उसके हाथ से पिस्टल छीन ली। तभी मेरे पति और मेरे घर परिवार भी वहां आ गए, मौका मिलते ही रामजतन यादव और उसके बेटे किसी तरह से भाग निकले। पीड़िता ने यह भी बताया कि जब इसकी सूचना बोधगया थाना को दी गई तो थाना की पुलिस ने तीन से चार घंटे थाने में बैठा दिया उसके बाद भी कोई मामला नहीं लिया गया। 

फिर उसके बाद गया सिटी एसपी को सूचना दी तो फिर सिटी एसपी के कहने पर थाना में हमलोगों को बुलाया गया तब जाकर थाना के पुलिस ने मामला दर्ज किया इस मामले में बोधगया थाना की पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए कार्रवाई करने की बात कही है और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का भी भरोसा दिलाया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top