होम Breaking news: आतंकियों ने BJP नेता और पत्नी को मारी गोली, दोनों की मौत

राज्यजम्मू कश्मीर

Breaking news: आतंकियों ने BJP नेता और पत्नी को मारी गोली, दोनों की मौत

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से बड़ी आतंकी वारदात सामने आई है। यहाँ शहर के लाल चौक पर आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम रसूल दार और उनकी पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Breaking news:  आतंकियों ने BJP नेता और पत्नी को मारी गोली, दोनों की मौत

Breaking news: आतंकियों ने BJP नेता और पत्नी को मारी गोली, दोनों की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से बड़ी आतंकी वारदात सामने आई है। यहाँ शहर के लाल चौक पर आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम रसूल दार और उनकी पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि गुलाम रसूल डार कुलगाम के बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे। बीजेपी के पदाधिकारी होने के अलावा गुलाम रसूल डार सरपंच भी थे। उन्हें पिछले दिनों ही हुए पंचायत चुनावों में चुना गया था।

गुलाम रसूल डार कुलगाम जिले के रेडवानी गांव के रहने वाले थे। पिछले साल उन्होंने जिला विकास परिषद का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। दिनदहाड़े चौक पर बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की गोलियां मारकर हत्या किए जाने से इलाके मे दहसत फैल गई है। इस घटना के बाद इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। और जम्मू पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top