होम BHU: छात्राओं पर पुलिसिया हमले पर CM योगी सख्त

उत्तर प्रदेश

BHU: छात्राओं पर पुलिसिया हमले पर CM योगी सख्त

शनिवार की रात में पुलिस प्रशासन की लापरवाही से छेड़खानी के विरोध में छात्राओं के दो दिन चल रहे विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया जिसे काबू करने के लिए PAC और कई थानों की फोर्स ने बर्बरता दिखाई।

BHU: छात्राओं पर पुलिसिया हमले पर CM योगी सख्त

वाराणसी. शनिवार की रात में पुलिस प्रशासन की लापरवाही से छेड़खानी के विरोध में छात्राओं के दो दिन चल रहे विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया जिसे काबू करने के लिए PAC और कई थानों की फोर्स ने बर्बरता दिखाई। पुलिस लाठीचार्ज और महिला छात्रावास में घुसकर छात्राओं को पीटने से मामले ने हिंसक रूप ले लिया। पत्थरबाजी, लाठीचार्ज और आगजनी की घटना में कई पुलिसवाले समेत छात्र-छात्राएं घायल हो गए थे। इस मामले पर उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोषी अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सकती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार CM योगी आदित्यनाथ BHU में शनिवार को हुए हिंसक प्रकरण से सख्त हैं और इस मामले में लापरवाही बरतने के दोषी अफसरों के खिलाफ एक्शन लिए जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के गृह सचिव आईजी, कमिश्नर समेत आलाधिकारियों से मामले की जानकारी ले रहे हैं।

BHU में छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज के बाद अब BJP सरकार के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान पर भी सोशल मीडिया में सवाल खड़े किए जा रहे हैं और PM नरेंद्र मोदी व CM योगी आदित्यनाथ की भी आलोचना हो रही है।

शुक्रवार की सुबह जब कैंपस में छेड़खानी के खिलाफ छात्राओं ने आंदोलन शुरू किया तो उस दिन CM योगी और PM मोदी वाराणसी में ही थे लेकिन इस विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए उनको रास्ते बदलने पड़े।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top