होम धोनी ने एयरपोर्ट पर ही कर दी थी टीम इंडिया की जीत की भविष्‍यवाणी

खेल-संसार

धोनी ने एयरपोर्ट पर ही कर दी थी टीम इंडिया की जीत की भविष्‍यवाणी

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर सीरीज पर 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। टीम इंडिया ने न केवल ऑस्ट्रेलिया को हराया बल्कि ICC की नंबर 1 की रैंकिंग भी प्राप्त की।

धोनी ने एयरपोर्ट पर ही कर दी थी टीम इंडिया की जीत की भविष्‍यवाणी

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर सीरीज पर 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। टीम इंडिया ने न केवल ऑस्ट्रेलिया को हराया बल्कि ICC की नंबर 1 की रैंकिंग भी प्राप्त की। इंदौर में खेले गए इस वनडे मैच से पहले ही पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के विकेट कीपर महेन्द्र सिंह धोनी ने टीम के जीत की भविष्यवाणी कर दी थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे खेलने जब टीम कल इंदौर एयरपोर्ट पहुंची तो एयरपोर्ट पर एक पुलिस अधिकारी से बातचीत के दौरान ही धोनी ने भविष्यवाणी की कि तीसरा मैच हम ही जीतेंगे। जब टीम एयरपोर्ट से होटल के लिए रवाना हो रही थी तो धोनी को बधाई देने के लिए इंदौर पुलिस के अधिकारी उनके पास पहुंचे और उन्हें कल तीसरे वनडे मैच के लिए ऑल द बेस्ट कहा।

धोनी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि दो मैच जीत चुके हैं। इंदौर में अपनी ही जीत होगी। अब जब की टीम ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से हराकर सीरीज पर कब्जा कर चुकी है तो धोनी की ये बात सच साबित हुई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top