होम प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले बिहार में जारी हाई अलर्ट

बिहार

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले बिहार में जारी हाई अलर्ट

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले बिहार में जारी हाई अलर्ट

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले बिहार में जारी हाई अलर्ट

पटना. बिहार की राजधानी पटना में चल रहे 350 वे गुरू पर्व को लेकर एक बड़ा अलर्ट जारी कर दिया गया है। खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुऐ कहा कि खालिस्तान लिबरेशन फोर्स का आतंकवादी कश्मीरा सिंह साथियों के साथ पटना में होने की सूचना प्राप्त हुई है। खुफिया एजेंसियों ने जानकारी देते हुए कहा कि कश्मीरा सिंह ने अपने बाल दाढ़ी कटवा लिया है और वेश बदलकर आया है। जिसकी वजह से ऐसे किसी भी शख्स को देख कर उसकी जांच की जाए जिस पर शक हो।

अलर्ट में पाकिस्तान पोषित और पाकिस्तान प्रायोजित खलिस्तान आतंकवादी भी गड़बड़ी कर सकते हैं। इसलिए विशेष अलर्ट रहने की जरूरत है। गौरतलब है कि कश्मीरा सिंह 28 नवंबर को पंजाब के नाभा जेल ब्रेक कांड में फरार हुआ था। उसके साथ केएलएफ सरगना हरमिंदर मिंटू भी फरार हुआ था जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बताते चलें कि प्रकाशोत्सव में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कई अन्य केंद्रीय मंत्री गुरुवार यानी 5 जनवरी को पटना पहुंचेंगे। इसी बीच सरकार ने पटना में बड़े नेताओं पर कथित तौर पर हमले की आशंका जताते हुए केंद्रीय खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट के बाद सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने का दावा किया है। पुरे पटना पर आईबी समेत अन्य खुफिया एजेंसियों की नजर जारी है। प्रकाश पर्व की पल-पल की गतिविधियों की रिपोर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेजी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 जनवरी को साढे 11बजे दिन में पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां उनकी अगवानी राज्यपाल रामनाथ कोविंद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह पटना मेयर अफजल इमाम मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह गृह सचिव आमिर सुबहानी कैबिनेट के प्रधान सचिव ब्रजेश मल्होत्रा पटना के प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर जोनल आइजी नैयर हसन खान जिला अधिकारी संजय अग्रवाल और एसपी मनु महाराज समेत कई अधिकारी व नेता करेगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top