होम IPL 2022 Auction: लखनऊ टीम मे मिली इन 3 धुरंधर खिलाड़ियों को जगह, जानें इन के नाम

समाचारखेल-संसार

IPL 2022 Auction: लखनऊ टीम मे मिली इन 3 धुरंधर खिलाड़ियों को जगह, जानें इन के नाम

लखनऊ टीम मे मिली इन 3 धुरंधर खिलाड़ियों को जगह,लखनऊ टीम ने अपने तीन खिलाड़ी लगभग फाइनल कर दिए हैं।

IPL 2022 Auction:  लखनऊ टीम मे मिली इन 3 धुरंधर खिलाड़ियों को जगह, जानें इन के नाम

लखनऊ टीम मे मिली इन 3 धुरंधर खिलाड़ियों को जगह,लखनऊ टीम ने अपने तीन खिलाड़ी लगभग फाइनल कर दिए हैं। हालांकि टीम प्रबंधन की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

लखनऊ टीम मे मिली इन 3 धुरंधर खिलाड़ियों को जगह,केएल राहुल के साथ अन्य 2 खिलाड़ियों को मिली जगह-

आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 बहुत खास होने वाला है। आगामी IPL में अहमदाबाद और लखनऊ दो नई टीमें भी हिस्सा लेंगी। पुरानी टीमें अपने खिलाड़ी रिटेन कर चुकी हैं और अब इंतजार है लखनऊ और अहमदाबाद भी अपने तीन खिलाड़ियों का नाम ऐलान करे। इसी बीच खबर आ रही है कि लखनऊ टीम ने अपने तीन खिलाड़ी लगभग फाइनल कर दिए हैं। यह खिलाड़ी केएल राहुल, राशिद खान और युजवेंद्र चहल हो सकते है। हालांकि टीम प्रबंधन की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

BCCI के मंजूरी का इंतजार-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमदाबाद टीम को बीसीसीआई ने लेटर ऑफ इंटेंट नहीं दिया है और इसके साथ साथ बीसीसीआई ने लखनऊ टीम को भी फिलहाल किसी भी खिलाड़ी से बात करने से मना कर दिया था। बीसीसीआई से हरी झंडी मिल जाती है तो लखनऊ टीम तीनों खिलाड़ियों के नामों का एलान कर देगी।

लखनऊ और अहमदाबाद रिलीज किए गए खिलाड़ियों में से कोई भी तीन खिलाड़ी चुन सकती हैं। इसमें दो भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी हो सकता है। वहीं दो भारतीयों में एक अनकैप्‍ड खिलाड़ी यानी जिस खिलाड़ी ने इंटरनेशनल डेब्‍यू न किया हो।

लखनऊ टीम मे नजर आयेंगे ये तीन खिलाड़ी-

खबरों के मुताबिक केएल राहुल और राशिद खान की बात आईपीएल नई टीम लखनऊ से चल रही है। उन्‍हें IPL में लखनऊ से खेलने के लिए अच्‍छी रकम देने की बात सामने आ रही है। अब पता चला है कि इन दोनों की बात लखनऊ से करीब करीब पक्‍की हो चुकी है और जैसे ही बीसीसीआई इसका ऐलान करने की परमीशन देगा, तो यह फ्रेंचाइजी घोषणा कर देगी।

तीसरा नाम जो लखनऊ मेगा ऑक्शन से पहले अपने खेमे में शामिल कर सकता है वो है युजवेंद्र चहल। युजवेंद्र चहल लखनऊ के तीसरे खिलाड़ी हो सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो लखनऊ को केएल राहुल के रूप में एक शानदार कप्तान मिल जायेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top