होम भारत की तस्वीरें दिखा कर इमरान खान बोले- बदल रहा है पाकिस्तान, विपक्षी पार्टी ने पोल खोलकर उडाया मजाक

समाचारविदेश

भारत की तस्वीरें दिखा कर इमरान खान बोले- बदल रहा है पाकिस्तान, विपक्षी पार्टी ने पोल खोलकर उडाया मजाक

इमरान खान और उनकी पार्टी अपनी उपलब्धियों को लोगों के बीच भारत की तस्वीरें दिखा कर ये दावा कर रहे हैं कि उनके शासनकाल में पातिस्तान बदल रहा है।

भारत की तस्वीरें दिखा कर इमरान खान बोले- बदल रहा है पाकिस्तान, विपक्षी पार्टी ने पोल खोलकर उडाया मजाक

Pakistan: इमरान खान और उनकी पार्टी अपनी उपलब्धियों को लोगों के बीच भारत की तस्वीरें दिखा कर ये दावा कर रहे हैं कि उनके शासनकाल में पातिस्तान बदल रहा है। पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बने इमरान खान को तीन साल हो चुके हैं और इस मौके पर इमरान खान और उनकी पार्टी अपनी उपलब्धियों को लोगों के बीच साझा कर ये दावा कर रहे हैं। लेकिन, इमरान खान ने अपने दावे को हकीकत बताने के लिए जिन तस्वीरों को साझा किया है उन्हें लेकर वो पूरे पाकिस्तान मे मजाक के पात्र बनें हुए हैं।

भारत की तस्वीरें की साझा-

इमरान खान की पार्टी 'पाकिस्तान तहरीकए-ए-इंसाफ' इन दिनों सरकार के तीन साल पूरे होने का जश्न मना रही है और पूरे पाकिस्तान में बैनर्स, पोस्टर्स के जरिए लोगों को बता रही है कि इमरान खान ने कितने काम किए हैं। लेकिन, जिन तस्वीरों को इमरान खान की पार्टी ने शेयर किया है, वो भारत की हैं। पाकिस्तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन ने इमरान खान की पोल खोलकर रख दी है और सबूतों के साथ कहा है कि इमरान खान की पार्टी ने अपनी उपलब्धियों का बखान करने के लिए भारत से तस्वीरें चोरी कर ली हैं। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन के इस खुलासे के बाद इमरान खान ने चुप्पी साध ली और पूरे पाकिस्तान में उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। 

भारतीय वेबसाइट की हैं तस्वीरें-

रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान की पार्टी ने भारतीय वेबसाइट से तमाम तस्वीरें लीं हैं, जिसमें भारत के विकास की बातें की गई हैं। इतना ही नहीं, इमरान खान की पार्टी ने जिन ब्रॉशर और पोस्टर्स को बनवाया है, उनमें भी भारत की तस्वीरों का ही इस्तेमाल किया गया है। जैसे ही मामले का खुलासा हुआ, ठीक वैसे ही इमरान खान और उनकी पार्टी ने चुप्पी साध ली है। नवाज शरीफ की पार्टी की प्रमुख नेता मरियम औरंगजेब ने ट्वीट कर इमरान खान की बोलती बंद कर दी है। 

मरियम औरंगजेब ने उस भारतीय वेबसाइट का नाम किया सार्वजनिक-

इमरान खान की पार्टी ने इसी महीने अपने तीन साल पूरे किए हैं, जिसको लेकर इमरान खान की पार्टी ने अपनी उपलब्धियों का बखान किया है। जिस पर नवाज शरीफ की पार्टी की प्रमुख नेता मरियम नवाज ने ट्वीट में कहा कि 'पीटीआऊ ने जो भी बैनर पोस्टर और ब्रॉशर जारी किए हैं, उनमें सभी तस्वीरें भारत की हैं।' इतना ही नहीं, सबूत के तौर पर मरियम औरंगजेब ने उस भारतीय वेबसाइट का नाम भी सार्वजनिक कर दिया, जहां से तस्वीरें चोरी की गईं थीं।

वहीं, मरियम औरंगजेब ने इमरान खान की इस हरकत पर कहा कि ''सरकार की स्थिति को समझा जा सकता है। इमरान खान ने अपनी उपलब्धियों को गिनाने के लिए भारतीय तस्वीरों को सहारा लिया है। यदि सरकार ने कुछ किया होता तो वो पाकिस्तान की तस्वीरों को दिखाती और इमरान खान को झूठ बोलने की जरूरत नहीं पड़ती''। वहीं, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो ने कहा कि 'असलियत ये है कि इमरान खान ने पाकिस्तान को तबाह कर दिया है।'

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top