होम पुलवामा हमले को एक्सीडेंट बता रहे लोग ही ओसामा को शांति दूत मानते थे : PM मोदी

राष्ट्रीय

पुलवामा हमले को एक्सीडेंट बता रहे लोग ही ओसामा को शांति दूत मानते थे : PM मोदी

पुलवामा हमले को एक्सीडेंट बता रहे लोग ही ओसामा को शांति दूत मानते थे : PM मोदी

पुलवामा हमले को एक्सीडेंट बता रहे लोग ही ओसामा को शांति दूत मानते थे : PM मोदी

Photo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश के थार में भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि यह महाशय पुलवामा हमले को एक्सीडेंट बताते हैं यह वह लोग हैं जो ओसामा बिन लादेन को भी शांति दूत समझते थे।

ज्ञात हो कि कांग्रेस के कई नेता पुलवामा हमले के बाद हुए एयर स्ट्राइक में भारतीय सेना द्वारा आतंकियों को मार गिराए जाने का प्रूफ मांग रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी सबूत मांगे हैं। इसी विषय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना नाम लिए हुए दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी की पार्टी ने देश में इतने लंबे समय तक शासन किया और हमारे सैनिकों के हाथ बांधकर रखा आज जब हमारी सेना अपना पराक्रम दिखा रही है तो इन्हीं के नेता इनके सामर्थ पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इन सब में मध्य प्रदेश के एक नेता सबसे आगे नजर आ रहे हैं इन महाशय ने पुलवामा हमले को एक एक्सीडेंट बता रहे हैं यानी एक हादसा जो बस यूं ही हो गया।

आगे मोदी जी ने कहा कि देशवासी देख ले या ऐसे ही नहीं बोले हैं यह इनकी मानसिकता है जो इनकी रगों में बसी हुई है। आतंकियों को बचाने के लिए यह हमले को हादसा बता रहे हैं। उन्होंने पूछा क्या पुलवामा हमला एक हादसा था? यह वहीं नामदार परिवार सेे हैं जिनको ओसामा बिन लादेन  शांति दूत लगता था । जिन्होंने मुंबई हमलेे में पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी थी और जांच को भटकाने का काम किया था।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज यही लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर और एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर रहा है। यही लोग जमीन की सरकार थी तो हर आतंकी हमले के बाद चुप बैठ जाते थे या फिर हमारे जवानों की कार्रवाई पर आंसू बहाते थे। इनका यही चेहरा एक बार फिर सामने आया है सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान में हुई और यह आशु भारत में बहा रहे हैं।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा इन लोगों को देखिए पिछले 1 हफ्ते से मुंह लटकाए हुए हैं। मानो जैसे दुखों का पहाड़ टूटा हो। अपने देश में मिलावट करने वाले अब इंटरनेशनल मिलावट कर रहे हैं पाकिस्तान के साथ मिलावट कर रहे हैं। मोदी को गाली देते हैं तो पाकिस्तान में ताली बजती है पाकिस्तान की टीवी चैनलों पर इनके चेहरे दिखाई देते हैं। आजकल की महा मिलावटी के लोग पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बन चुके हैं।

जहां एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान की बोलती बंद हो गई वह अलग-थलग पड़ गया तो यह मोह मिलावटी लोग परेशान हो गए। कोई सबूत मांगने लगा तो कोई आतंकियों की संख्या पूछ रहा है। यही लोग अब पाकिस्तान को शांति दूत बताने लगे हैं।

मोदी ने जमकर अपने सरकार की तारीफ करी: -

पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि गरीबों को ₹500000 तक के इलाज को सुनिश्चित करने के लिए आयुष्मान योजना को लागू हमारी सरकार ने किया। इस के इतिहास में पहली बार गरीबों के लिए  गैस सिलेंडर योजना घर घर पहुंची। शौचालय देने के लिए स्वच्छ भारत निर्माण की योजना शुरू की। जन धन योजना हमने शुरू की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top