होम बंगाल में 10 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

देश

बंगाल में 10 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों के पक्ष में लगभग दस चुनावी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि राज्य में प्रधानमंत्री के चुनाव प्रचार के लिए हमने पार्टी हाई कमान क

बंगाल में 10 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों के पक्ष में लगभग दस चुनावी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि राज्य में प्रधानमंत्री के चुनाव प्रचार के लिए हमने पार्टी हाई कमान को इस संबंध में एक प्रस्ताव भेजा है।
 

प्रधानमंत्री विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में लगभग दस चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री सिलीगुड़ी ,खडग़पुर, आसनसोल और माल्दा में चुनावी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी राज्य में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top