होम रवि शास्त्री बने टीम इंडिया के हेड कोच, लोगों ने कहा कोहली की हुई जीत, क्रिकेट की हार

खेल-संसार

रवि शास्त्री बने टीम इंडिया के हेड कोच, लोगों ने कहा कोहली की हुई जीत, क्रिकेट की हार

टीम इंडिया को उसका नया कोच मिल गया है। बीसीसीआई ने पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को टीम इंडिया की जिम्मेदारी सौंपी है। एक बार फिर से रवि शास्त्री टीम इंडिया के नए कोच बन गए हैं। रवि शास्त्री जहां टीम के मुख्य कोच होंगे तो वहीं जहीर खान ..

रवि शास्त्री बने टीम इंडिया के हेड कोच, लोगों ने कहा कोहली की हुई जीत, क्रिकेट की हार

नई दिल्ली। टीम इंडिया को उसका नया कोच मिल गया है। बीसीसीआई ने पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को टीम इंडिया की जिम्मेदारी सौंपी है। एक बार फिर से रवि शास्त्री टीम इंडिया के नए कोच बन गए हैं। रवि शास्त्री जहां टीम के मुख्य कोच होंगे तो वहीं जहीर खान को टीम के बॉलिंग कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इन सब के बीच द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ को टीम के बैटिंग कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हांलाकि रवि शास्त्री को कोच नियुक्त किए जाने से लोगों खुश नहीं दिखें। बीसीसीआई द्वारा कोच के नाम का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने रवि शास्त्री के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की।

विराट की जिद हुई पूरी -
पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी दी गई है। इस पद की रेस में उनके अलावा और भी कैंडिडेट शामिल थे, लेकिन विराट का पसंदीदा रवि शास्त्री को ये जिम्मेदारी मिली। शास्त्री के कोच बनते ही सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स के रिएक्शन आने लगे।

फैसले से नाराज दिखे फैंस -
बीसीसीआई ने 2019 तक के लिए रवि शास्त्री को हेड कोच की जिम्मेदारी दी, लेकिन इस फैसले से लोग नाखुश दिखे। फैंस ने नाराजगी जताते हुए लिखा कि आखिरकार विराट को उसका मनचाहा कोच मिल गया।

विराट की दोस्ती लोगों ने बीसीसीआई के फैसले को कप्तान कोहली के फैसले से जोड़ दिया। अनिल कुंबले के साथ विराट की खटपट को जोड़कर लोगों ने इस नियुक्ति को लेकर विराट कोहली पर भी नारजगी जताई।

लोगों ने उड़ाया मजाक रवि शास्त्री के टीम इंडिया के हेड कोच बनाए जाने के बाद लोगों ने उनतका खूब मजाक उड़ाया। किसी ने कहा कि अब शास्त्री फ्री का विदेश दौरा करेंगे तो किसी ने कहा कि उन्होंने अपनी अंग्रेजी से ये पद हासिल की।

जहीर और द्रविड़ के लिए खुश हैं लोग जहीर खान को टीम इंडिया का बॉलिंग कोच और राहुल द्रविड़ को बैटिंग कोच बनाए जाने से लोग खुश है । एक यूजर ने लिखा है कि जहीर खान बॉलिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे, द्रविड़ बैटिंग की जिम्मेदारी संभालगें और रवि शास्त्री फ्री विदेश दौरा करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top