होम सुखबीर बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना बंदर से की

देश

सुखबीर बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना बंदर से की

सुखबीर बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना बंदर से की

सुखबीर बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना बंदर से की

पंजाब के शिरोमणी अकाली दल  के अध्यक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को निशाने साधते हुए उनकी तुलना बंदर से की है। सुखबीर सिंह बादल ने आरोप लगाया कि सिद्धू ने सिख स्मारकों का अपमान किया है। सुखबीर सिंह बादल ने कहा, 'नवजोत सिंह सिद्धू ने 'विरासत ए खालसा' को सफेद हाथी करार दिया है, क्या वे इसका इतिहास जातने हैं? यह सिख समाज की शान है।'

आपको बता दे कि सुखबीर बादल और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच छ्त्तीस का आकड़ा रहा है। दोनों एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इससे पहले सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब चुनाव के दौरान सिद्धू को मेंटल कह कर संबोधित किया था। सिद्धू का बीजेपी से नाता तोड़ने के लिए अकाली दल और सुखबीर बादल को कारण माना जाता रहा है।

कुछ दिनों पहले पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अमृतसर हवाई अड्डे से कुआलालंपुर के लिए सीधी उड़ान आरंभ की जा रही है जिसके लिए एयर एशिया एैक्स ने तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि श्री अमृतसर साहिब जोकि इस समय दुनिया के बड़े पर्यटन केन्द्र के तौर पर उभर चुका है, से यह उड़ान आरंभ होने से प्रवासी पंजाबियों के साथ-साथ विदेशी पर्यटक भी आसानी से अमृतसर आ सकेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top