होम जाने विशाखापट्नम टेस्ट जीतने के बाद क्या बोले कोहली?

खेल-संसार

जाने विशाखापट्नम टेस्ट जीतने के बाद क्या बोले कोहली?

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच में हराने के बाद जीत का पुअर श्रेय टीम के बल्लेबाजों को सौंपा। बता दें कि भारत ने डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए क्रिकेट स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन 405 रनों के लक्ष्य

जाने विशाखापट्नम टेस्ट जीतने के बाद क्या बोले कोहली?

विशाखापट्नम. टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच में हराने के बाद जीत का पुअर श्रेय टीम के बल्लेबाजों को सौंपा। बता दें कि भारत ने डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए क्रिकेट स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन 405 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही इंग्लैंड को 158 रनों पर समेटते हुए जीत हासिल की और इसी के साथ ही इंडिया पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है।

जीत के बाद कोहली के अनुसार कि हमने यही सोचा था कि हम अधिकतम समय तक बल्लेबाजी करें हमें इंग्लैंड पर प्रेशर बढ़ाने के लिए अधिक रनों की जरूरत थी और हम ऐसा कर पाए इसलिए मैं अपनी टीम के बल्लेबाजों की तारीफ करता हूं। ज्ञात हो कि विराट ने खुद पहली पारी में शतक और दूसरी पारी में भी 81 रनों का अहम योगदान दिया था जिसकी बदौलत भारत ने 204 रनों का स्कोर खड़ा हो सका।

कोहली ने दूसरे टेस्ट से पदार्पण करने वाले ऑफ स्पिन गेंदबाज जयंत यादव की भी तारीफ की हरियाणा के रहने वाले जयंत ने दूसरी पारी में तीन विकेट चटकाए और मैच में कुल चार विकेट उनके नाम रहे। बल्ले से भी जयंत ने 35 और 27 रनों की उपयोगी पारियां खेलीं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top