उत्तर प्रदेश

कैमरे में कैद हुई चुड़ैल! पैकअप कर शूटिंग के लिए कहीं और चली गई पूरी टीम

कैमरे में कैद हुई चुड़ैल! पैकअप कर शूटिंग के लिए कहीं और चली गई पूरी टीम

कैमरे में कैद हुई चुड़ैल! पैकअप कर शूटिंग के लिए कहीं और चली गई पूरी टीम

Photo

सोनभद्र. सोनभद्र के दुद्धी क्षेत्र के रजखड़ गांव में प्रियतमा फि़ल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले भोजपुरी फिल्म दगाबाज की शूटिंग चल रही थी।  रात में शूटिंग के दौरान कैमरामैन के कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हुई, जिसे देखकर लोग हैरान हो गए। कैमरे में चुड़ैल की तरह बैठकर फिल्म शूटिंग देख रही महिला कभी इधर-उधर भागती तो कही लटकती हुई कैद हो गई।

कैमरे में कैद हुई चुड़ैल 

कैमरामैन ने इस बात की जानकारी फिल्म डायरेक्टर को दी। जिसके बाद यह बात धीरे-धीरे फिल्म कलाकारों तक पहुंची तो लोगों को भरोसा नहीं हुआ। लेकिन कैमरे में शूट हुई तस्वीरों को देखकर हर कोई दांग रह गया था। फिल्म के डायरेक्टर कुमार विजय और कैमरामैन संदीप ने बताया कि रात में ग्रामीण दृश्य के साथ गाने की शूटिंग चल रही थी तब हमारी फिल्म में निर्धारित रोल के अलावा पीछे से एक ऐसी तस्वीर आ रही थी जो फिल्म में कही से भी नहीं थी और अचानक ही कुछ अजीब अजीब सी हरकतें होने लगी।

आ रही थी अजीबो-गरीब आवाज

पहले तो सोचा गया कि रात का समय है इसलिए कहीं से कोई परछाई आ रही होगी। लेकिन कैमरा से कट करने के बाद भी जिधर कैमरा घुमता उधर ही कैमरे में चुड़ैल दिखाई देती । इस बात पर लोगों को फिर भी विश्वास नहीं हुआ। अगले दिन पुन: उसी स्थान पर देर शाम शूटिंग के लिए पहुंचे तो भी वहां अज़ीबो-गरीब तस्वीर व आवाजें आने लगी। जब आसपास के लोगों से इस बारें में जानकारी ली गई तो कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ। घटना के बाद फिल्म की पूरी टीम पैकअप कर शूटिंग के लिए कहीं और चली गई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top