होम महिलाओं की नग्न फोटो सोशल मीडिया पर डालकर गलती की है : रामाश्रय मिश्रा

विदेश

महिलाओं की नग्न फोटो सोशल मीडिया पर डालकर गलती की है : रामाश्रय मिश्रा

झारखंड में आदिवासी महासभा के नेता रामाश्रय सिंह ने आदिवासी महिलाों की निर्वस्त्र तस्वीरें खींची और आशवासन दिया...

महिलाओं की नग्न फोटो सोशल मीडिया पर डालकर गलती की है : रामाश्रय मिश्रा

झारखंड में आदिवासी महासभा के नेता रामाश्रय सिंह ने आदिवासी महिलाों की निर्वस्त्र तस्वीरें खींची और आशवासन दिया कि तस्वीरें सिर्फ राज्य सरकार को भेजी जाएंगी जिससे डीवीसी में बच्चों को नौकरी मिल सके। रामाश्रय ने ये तस्वीरें राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को ज्ञापन के साथ भेजीं तो सही साथ ही उन्हें फेसबुक अकाउंट पर डाल दिया, जिससे ये तस्वीरें वायरल हो गई। नेट पर आदिवासी महिलाओं की नग्न तस्वीरों की बात आदिवासी समाज को पता चली तो इसको लेकर विरोध शुरू हो गया है। रामाश्रय के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की भी मांग हो रही है।

जिन महिलाओं की तस्वीरें वायरल हुई हैं उन्होंने बताया कि डीवीसी में बच्चों की नौकरी के लिए 50 साल से समाज संघर्ष कर रहा है, 30 बार सरकार ने समझौता किया, लेकिन कुछ रिजल्ट न निकल सका। यह तस्वीरें हमने खिंचवाई थी, जिन्हें रामाश्रय मिश्रा की महिला कार्यकर्ता ने इन तस्वीरों को खींचा था। महिलाओं का कहना है कि ये इन तस्वीरों को सिर्फ प्रदर्शन के लिए खींचा गया था। तस्वीरें सबको दिखाना हमारे साथ धोखा है।

तस्वीरों के फेसबुक पर पोस्ट करने पर रामाश्रय मिश्रा ने कहा है कि मैंने फोटो सोशल मीडिया पर डालकर गलती की, इसके लिए माफी चाहता हूं। जो हुआ मैं उससे दुखी हूं। रामाश्रय ने कहा है कि उन्होंने सभी फोटो सोशल मीडिया से हटा ली हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top