खेल-संसार

RCB ने IPL के नए सीजन के लिए आशीष नेहरा को बनाया गेंदबाजी कोच

RCB ने IPL के नए सीजन के लिए आशीष नेहरा को बनाया गेंदबाजी कोच

RCB ने IPL के नए सीजन के लिए आशीष नेहरा को बनाया गेंदबाजी कोच

Photo

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) ने IPL के नए सीजन के लिए आशीष नेहरा को गेंदबाजी कोच बनाया है। इससे पहले RCB ने गैरी कर्स्टन को कोच बनाया था।

बता दें कि आशीष नेहरा पिछले साल RCB से जुड़े थे और मेंटर की भूमिका में नजर आए थे। RCB का कोच चुने जाने के बाद नेहरा ने कहा कि पिछले सत्र में मुझे RCB कोचिंग टीम से जुड़ने का सौभाग्य मिला। मैं टीम प्रबंधन का शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने कोचिंग नेतृत्व पद के लिए मेरे नाम पर विचार किया। मैं उनके साथ सफल सत्र का इंतजार कर रहा हूं।

नेहरा ने कहा कि बैंगलोर की टीम के पास पहले से अच्छे खिलाड़ी हैं, जबकि विराट कोहली की कप्तानी में टीम की मजबूत बल्लेबाजी पहले जैसी ही है। ऐसे में आने वाले सीजन में हम और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

बता दें कि इस साल IPL में RCB का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और टीम अपने 14 में से सिर्फ 6 मैच ही जीत पाई थी। RCB में विराट कोहली के अलावा ब्रेंडन मैकुलम और एवी डीविलियर्स जैसे धाकड़ खिलाड़ी भी हैं।

RCB के चेयरमैन संजीव चुड़ीवाला ने कहा कि नेहरा और कर्स्टन कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर टीम को बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि हम आशीष नेहरा के RCB कोचिंग नेतृत्व टीम का हिस्सा बनने से काफी खुश हैं। नेहरा और कर्स्टन कोहली के साथ मिलकर टीम के बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top