होम तेलुगू फिल्‍मों की स्‍ट्रगलिंग एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे कपड़े

देश

तेलुगू फिल्‍मों की स्‍ट्रगलिंग एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे कपड़े

तेलुगू फिल्‍मों की स्‍ट्रगलिंग एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्‍टिंग काउच के विरोध में शनिवार को हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर सड़क पर बैठ गईं। ये इलाका हैदराबाद के पॉश जुबली हि‍ल्स में है।

तेलुगू फिल्‍मों की स्‍ट्रगलिंग एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे कपड़े

हैदराबाद. तेलुगू फिल्‍मों की स्‍ट्रगलिंग एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्‍टिंग काउच के विरोध में शनिवार को हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर सड़क पर बैठ गईं। ये इलाका हैदराबाद के पॉश जुबली हि‍ल्स में है। रेड्डी ने टॉलीवुड (दक्षिण भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री) की कड़ी बड़ी हस्तियों पर कास्‍टिंग काउच का आरोप लगाया है। एक्‍ट्रेस रेड्डी को ऐसे देख भारी भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते मीडिया भी पहुंच गई। मीडिया से बातचीत में रेड्डी ने कहा कि टॉलीवुड में 75 प्रतिशत स्‍थानीय कलाकारों को मौका दिया जाए। हालांकि श्री रेड्डी के इन आरोपों को टॉलीवुड ने नकार दिया है। प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। उसके बाद आगे करवाई होगी ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top