अजब-गजब

ये खूबसूरत महिला सिर्फ नहाने में खर्च करती है करोड़ों, एक रात ठहरने का खर्च 20 लाख

ये खूबसूरत महिला सिर्फ नहाने में खर्च करती है करोड़ों, एक रात ठहरने का खर्च 20 लाख

ये खूबसूरत महिला सिर्फ नहाने में खर्च करती है करोड़ों, एक रात ठहरने का खर्च 20 लाख

Photo

सही कहते है लोग है कि शौक बड़ी चीज है और इसे पूरा करने के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है। हालांकि हर इंसान का अपना अलग-अलग शौक होता है। किसी को ज्‍वैलरी का शौक होता है तो किसी को घूमने का या फिर किसी को अजीबो-गरीब चीजों का लेकिन आज हम एक ऐसी महिला के शौक के बारे में बताने जा रहे हैं उनके बारे में जानकर आप चौक जाएंगें। जी हां जहां लोगों को नहाने के लिए साफ पानी नहीं मिलता वहीं ये महिला शैम्पेन की बोतलों से नहाती है और अपनी इस शौक को पूरा करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करती है। इस खूबसूरत महिला का नाम कमालिया जहूर है। पाकिस्‍तान मूल की ब्रिटिश अरबपति मोहम्‍मद जूहर की पत्‍नी कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। कमालिया मॉडलिंग और सिंगिंग का भी शौक फरमाती हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार कमालिया जिस शैम्पेन के बोतल से नहाती हैं उस एक बोतल की कीमत लगभग 5000 रु0 हैं। वो एक दिन में नहाने के लिए लगभग 20-30 बोतलें का इस्तेमाल करती हैं। इतने महंगे बोतल होने की वजह से उनके महीने में नहाने के खर्च ही 20 करोड़ो में होते हैं। इसके अलावा शानो शौकत दिखाने के लिए उनके आसपास हर वक्‍त लगभग 20  नौकर उनकी सेवा में लगे रहते हैं जिस वजह से उनके ऊपर एक्स्ट्रा 1 से 2 करोड़ रुपये और भी खर्च होता है।

इतना ही नहीं इनके 10 घर हैं और प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है। कमालिया को हीरे से जड़ी हुई घडियां पहनने का शौक है जिनकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए से भी ज्‍यादा है। उनके एक चश्‍मे की कीमत 4 लाख रुपए है। उनके हैंडबैग ही सिर्फ 90 लाख रुपये के हैं। इन सभी के अलावे वह सालाना 20 लाख रुपये आने जूतों के ऊपर भी खर्च कर देती हैं।

एक रात रुकने में खर्च कर देती हैं 20 लाख रुपए -

यूं तो कमालिया को पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूट इंपेरियल रिट्ज में रुकने का शौक है। इस होटल में एक रात रुकने का ही खर्च करीब 20 लाख रुपए तक है। इसके अलावा खाने-पीने और अन्य खर्च अलग से होते हैं। लेकिन विदेश टूर के लिए उनके पास अलग-अलग देशों में 14 घर और 2 प्राइवेट जेट हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top