होम MLC चुनाव हारे तो कर देंगे बाहर

देश

MLC चुनाव हारे तो कर देंगे बाहर

सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने अपने नेताओं को सख्त चेतावनी दी है कि अगर एमएलसी चुनाव में पार्टी हारी तो वहां के जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख पार्टी से बाहर कर दिए जाएंगे। एसपी मुख्यालय में सोमवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम ने कहा कि सारे नेता लखनऊ का चक्कर लगा रह

MLC चुनाव हारे तो कर देंगे बाहर

 सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने अपने नेताओं को सख्त चेतावनी दी है कि अगर एमएलसी चुनाव में पार्टी हारी तो वहां के जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख पार्टी से बाहर कर दिए जाएंगे। एसपी मुख्यालय में सोमवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम ने कहा कि सारे नेता लखनऊ का चक्कर लगा रहे हैं और यहां पर आकर बैठ जाते हैं, जिले में कौन चुनाव लड़ रहा है? 

उन्होंने कहा कि एमएलसी चुनाव भी अब कठिन हो गया है। अगर सब यहीं आ जाएंगे तो कैसे चुनाव जीतेंगे? मुलायम ने कहा कि पंचायत के चुनाव में पार्टी के काफी लोग जीते हैं। जिला पंचायत में भी काफी अध्यक्ष बन गए, लेकिन अगर एमएलसी चुनाव में ठीक से मदद नहीं की तो पार्टी से निकाल कर बाहर कर देंगे। छह महीने में उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ले आएंगे और हम बीच में पड़ेंगे तो अविश्वास प्रस्ताव पास भी हो जागा। मुलायम सिंह ने मंत्रियों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर मंत्रियों-विधायकों को पैसा कमाना हो तो पद छोड़ देना चाहिए। ज्यादातर मंत्री और एमएलसी पैसे कमाने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव हम इसलिए हारे क्योंकि हमारे मंत्रियों और विधायकों का व्यवहार ठीक नहीं था। जनता के बीच कोई जाता ही नहीं। मुलायम ने कहा कि जब हम सीएम थे तो जिले में कार्यकर्ता सीधे डीएम और एसपी से मिलकर अपना काम करा लेते थे। अब तो जिलों में थानेदार भी नहीं सुनता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top