होम ट्रंप ने लोगों से कहा कि मुस्लिमों लातिनों का उत्पीड़न रोके

विदेश

ट्रंप ने लोगों से कहा कि मुस्लिमों लातिनों का उत्पीड़न रोके

राष्ट्रपति चुनाव में अपनी जीत के बाद मुस्लिमों अफ्रीकी-अमेरिकियों और लातिनों के उत्पीड़न की खबरों से दुखी डोनाल्ड ट्रंप ने पहली बार सार्वजनिक रूप से लोगों से इस पर रोक लगाने को कहा। सीबीएस के 60 मिनट में रविवार को ट्रंप ने कहा कि मैं यह सुनकर बहुत दुखी हूं

ट्रंप ने लोगों से कहा कि मुस्लिमों लातिनों का उत्पीड़न रोके

वॉशिंगटन. राष्ट्रपति चुनाव में अपनी जीत के बाद मुस्लिमों अफ्रीकी-अमेरिकियों और लातिनों के उत्पीड़न की खबरों से दुखी डोनाल्ड ट्रंप ने पहली बार सार्वजनिक रूप से लोगों से इस पर रोक लगाने को कहा। सीबीएस के 60 मिनट में रविवार को ट्रंप ने कहा कि मैं यह सुनकर बहुत दुखी हूं और मैं इसे रोकने के लिए कहता हूं। वे हाल के दिनों में मुस्लिमों हिस्पैनिक अमेरिकियों अश्वेत लोगों अल्पसंख्यकों के खिलाफ हो रहे कथित घृणा अपराधों को लेकर पूछे गए एक सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

ट्रंप से पूछा गया था कि क्या आप उन लोगों से कुछ कहना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि वे ऐसा न करें। मैं इस देश को एकजुट करने जा रहा हूं। राष्ट्रपति पद के लिए निर्वाचित हुए ट्रंप ने कहा कि समाज के कुछ वर्ग उन्हें लेकर डरे हुए हैं और इसका कारण यह है कि ये लोग उन्हें ठीक से नहीं जानते हैं।

ट्रंप ने उन लोगों से कहा कि उन्हें डरने की जरुरत नहीं। उनसे पूछा गया कि लोगों के प्रदर्शन को लेकर आपको क्या लगता है? उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कुछ मामलों में प्रदर्शनकारी पेशेवर होते हैं ये अपना काम समझ कर करते है। ट्रंप ने कहा कि अगर हिलेरी जीती होतीं और मेरे लोग बाहर प्रदर्शन करते तो हर कोई कहता कि ओह यह बुरी चीज है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top