होम पाक रक्षा मंत्री ने दिए नापाक संकेत : LOC पर रहेगा जारी खून खराबा

विदेश

पाक रक्षा मंत्री ने दिए नापाक संकेत : LOC पर रहेगा जारी खून खराबा

पाकिस्‍तान के रक्षा मंत्री ख्‍वाजा आसिफ जो अभी तक भारत पर छोटे परमाणु हथियारों से हमले की धमकी देते थे अब उन्‍होंने एक बार फिर से भारत को चेतावनी दी डाली। रक्षा मंत्री के नए बयान ने साफ किया कि पाक की मंशा अभी LOC पर युद्धविराम तोड़ने और निर्दोष लोगों का खून बहाने की है।

पाक रक्षा मंत्री ने दिए नापाक संकेत : LOC पर रहेगा जारी खून खराबा

इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान के रक्षा मंत्री ख्‍वाजा आसिफ जो अभी तक भारत पर छोटे परमाणु हथियारों से हमले की धमकी देते थे अब उन्‍होंने एक बार फिर से भारत को चेतावनी दी डाली। रक्षा मंत्री के नए बयान ने साफ किया कि पाक की मंशा अभी LOC पर युद्धविराम तोड़ने और निर्दोष लोगों का खून बहाने की है। उन्होंने कहा आने वाले समय में पाक की मिलिट्री पॉलिसी में नए आर्मी चीफ के आने के बाद भी कोई बदलाव नहीं होगा। शनिवार को लेफ्टिनेंट जनरल कमर जावेद बाजवा को पाक सेना का अगला चीफ बनाया गया है। बाजवा जनरल राहील शरीफ का स्‍थान लेंगे जो मंगलवार को रिटायर हो रहे हैं।

जियो न्‍यूज के साथ बातचीत के दौरान ख्‍वाजा आसिफ ने कहा है कि पाक की मिलिट्री नीति में तुरंत कोई बदलाव नहीं होगा और नए चीफ के साथ ही भी नीति आगे बढ़ेगी। ख्‍वाजा आसिफ ने पिछले दिनों भारत को धमकी दी थी कि LOC पर अगर पाक के सैनिकों को नुकसान हुआ तो उसके बदले में भारत के तीन सैनिकों को मारा जाएगा।

अमेरिका ने जताई खुशी-
रक्षा मंत्री आसिफ ने कहा कि नए आर्मी चीफ बाजवा जनरल राहील शरीफ की विरासत को ही आगे बढ़ाएंगे। आपको बता दें कि अमेरिका ने जनरल बाजवा की नियुक्ति पर खुशी जताई है। अमेरिका की ओर से कहा गया है कि उसे उम्‍मीद है कि बाजवा काउंटर-टेररिज्‍म की उन्‍हीं कोशिशों को आगे बढ़ाएंगे जिसकी शुरुआत जनरल शरीफ ने की थी।

पाकिस्तानी अखबार द डॉन ने लिखा है कि बाजवा को प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इसलिए आर्मी चीफ चुना क्‍योंकि उनका जिक्र कहीं नही था। साथ ही पीएम शरीफ को उम्‍मीद है कि बाजवा नीति निर्धारण में सरकार को और ज्‍यादा जगह देंगे और लाइमलाइट में आने के बाद और चमकेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top