होम MCD Election 2017: फेसबुक पर लोगों ने अलका लांबा की खिंचाई की

देश

MCD Election 2017: फेसबुक पर लोगों ने अलका लांबा की खिंचाई की

अलका लांबा ने फेसबुक पर इस्‍तीफा पेशकश की बात लिखी तो लोगों ने उनकी खिंचाई शुरु कर दी। कमेंट बॉक्‍स में कुछ ने लिखा कि यहां इस्‍तीफा देने से बजाय अच्‍छा है पार्टी मुखिया को दो।

MCD Election 2017: फेसबुक पर  लोगों ने अलका लांबा की खिंचाई की


नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के तीनों नगर निगम चुनाव के शुरुआती नतीजे आने शुरू हो गए हैं। रुझानों में 175 वार्डों में बीजेपी आगे चल रही है। कांग्रेस 34 और आप 41 सीटों पर आगे हैं। आम आदमी पार्टी को मिली प्रचंड हार की जिम्‍मेदारी अलका लांबा ने लिया है और इस्‍तीफे की पेशकश कर है। सोशल मीडिया पर अलका लांबा ने लिखा कि मैं व्यक्तिगत रूप से तीनों वार्डस में हुई हार की जिम्मेदारी लेते हुये पार्टी को अपने सभी पदों से और विधायक पद से इस्तीफ़े की पेशकश करती हूं।
अलका लांबा ने फेसबुक पर इस्‍तेफा पेशकश की बात लिखी तो लोगों ने उनकी खिंचाई शुरु कर दी। कमेंट बॉक्‍स में कुछ ने लिखा कि यहां इस्‍तीफा देने से ज्‍यादा अच्‍छा है पार्टी मुखिया को दो। कुछ ने तो उन्‍हें यहां तक कहा कि हार मिलते ही नौटंकी शुरु। हालांकि अलका ने उस फेसबुक पोस्‍ट को फौरन हटाकर ट्विटर पर वहीं चीज लिखी।


अलका लांबा कांग्रेस की छात्र शाखा की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुकी थीं। 4 साल पहले वो आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गईं। अलका दिल्ली विश्वविद्यालय में 1995 में छात्र संघ का अध्यक्ष निर्वाचित हुई थीं और इसके दो वर्ष बाद भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) की राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनी गईं। वर्ष 2003 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में अलका ने भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता मदनलाल खुराना को चुनौती दी थी लेकिन पराजित रहीं। उसके बाद 2015 में वो आम आदमी पार्टी से विधायक चुनी गईं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top