होम अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ भेजूंगा : कपिल मिश्रा

देश

अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ भेजूंगा : कपिल मिश्रा

अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ भेजूंगा : कपिल मिश्रा

अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ भेजूंगा : कपिल मिश्रा

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक प्रेजेंटेशन दिखाया कि एक साथ रात को 12 बजे चार कंपनियों ने 50 लाख रुपये भेजे गए। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया में जिस लेटर हेड का प्रयोग किया गया है, वह लेटर हेड नकली है। जो कि घर में बैठकर बनाया गया है। साथ ही दो कंपनियों के लेटर हेड में मुकेश कुमार के साइन हैं, और दो लेटर हेड में में साइन नहीं हैं।
कपिल मिश्रा ने ये भी कहा कि हेम प्रकाश शर्मा को अरविंद केजरीवाल बहाना चाहते हैं, अब अरविंद केजरीवाल का कॉलर मेरे हाथों में हैं, वह हर हाल में तिहाड़ जाएंगे। फिर बाद में मेरी हत्या भी करवाई की जा सकती है ।उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल माफिया है, अरविंद केजरीवाल को भारत छोड़ कर भागना पड़ेगा। आपको बता दे कि अरविंद केजरीवाल के एक राजदार हेम प्रकाश शर्मा को इनकम टैक्स भी ढूंढ रहा है। डेवलिन कारपोरेशन एक हवाला कंपनी है, जिसके मालिक रोहित टण्डन और हेमप्रकाश शर्मा हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने वीडियो ट्वीट कर जानकारी दी है कि मुकेश कुमार ने उन्हें दो करोड़ रुपये दिये हैं। मुकेश कुमार इसी साल 2017 में कंपनियों के डायरेक्टर बने हैं, जबकि यह डोनेशन 2014 में दी गई थी। इन्हें एमसीडी चुनावों के एक दिन पहले ही डायरेक्टर बनाया गया था।मुकेश कुमार को बलि का बकरा बनाया जा रहा है, अरविंद केजरीवाल आजकल झूठी खबरें फैला रहे हैं। मीडिया को भी मुकेश कुमार की जानकारी सामने लानी चाहिए। अरविंद केजरीवाल के वीडियो शेयर करने से उनका काला सच सामने आ गया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि इन चार कंपनियों में से एक कंपनी को मनीष सिसोदिया के विभाग ने फर्जी कंपनी बताया गया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top