होम जोधपुर कोर्ट में अभिनेता सलमान खान की पेशी आज

देश

जोधपुर कोर्ट में अभिनेता सलमान खान की पेशी आज

अभिनेता सलमान खान की आज आर्म्स एक्ट के तहत जोधपुर कोर्ट में पेशी है। सलमान खान आज सुबह जोधपुर के लिए रवाना हो गए हैं। अभी अभी खबर मिली है कि सलमान खान पेशी के लिए जोधपुर कोर्ट पहुंच गए है। सलमान खान के खिलाफ चल रहे अवैध हथि

जोधपुर कोर्ट में अभिनेता सलमान खान की पेशी आज

अभिनेता सलमान खान की आज आर्म्स एक्ट के तहत जोधपुर कोर्ट में पेशी है। सलमान खान आज सुबह जोधपुर के लिए रवाना हो गए हैं। अभी अभी खबर मिली है कि सलमान खान पेशी के लिए जोधपुर कोर्ट पहुंच गए है। सलमान खान के खिलाफ चल रहे अवैध हथियारों के मामले में आर्म्स एक्ट के तहत आज सुनवाई है। वहीं दूसरी ओर सलमान पर 2006 में काले हिरण शिकार में भी सुनवाई आज ही होनी है। गौरतलब है कि अवैध हथियारों के मामले में बचाव पक्ष के अंतिम गवाह विजय नारायण के बयान पूरे होने के बाद 3 मार्च को बयान-मुलजिम के लिए आदेश जारी किया गया था। सीजेएम कोर्ट ने 17 साल से चल रहे आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान को 10 मार्च को पेश होने को कहा था। आपको बता दें कि 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर तीन अलग-अलग स्थान पर हिरण का शिकार करने के आरोप लगे। उनकी गिरफ्तारी भी हुई और उनके कमरे से पुलिस ने एक पिस्टल और राइफल बरामद की। उनके गन लाइसेंस में भी खामियां पाई गई थीं। इसके बाद सलमान के खिलाफ आर्म्स एक्ट में भी अलग से मामला दर्ज किया गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top