होम कांशीराम को भारत रत्न दिया जाए: मायावती

देश

कांशीराम को भारत रत्न दिया जाए: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बसपा संस्थापक कांशीराम को भारत रत्न देने की मांग की है। राज्यसभा में मायावती ने इस मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा कि आज जो भी राजनीतिक दल कांशीराम की बात करते हैं वही उनकी विचारधारा के विरोधी भी हैं।

कांशीराम को भारत रत्न दिया जाए: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बसपा संस्थापक कांशीराम को भारत रत्न देने की मांग की है। राज्यसभा में मायावती ने इस मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा कि आज जो भी राजनीतिक दल कांशीराम की बात करते हैं वही उनकी विचारधारा के विरोधी भी हैं। गौरतलब है कि पार्टी के संस्थापक कांशीराम का आज जन्मदिन है।बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सियासी दल आरक्षण का विरोध कर रहे हैं, दलितों के उत्थान के लिए सरकार उदासीन बनी हुई है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि अंबेडकर और कांशीराम की जयंती सियासी फायदे के लिए मनाई जाती है। दिल्ली सरकार के विज्ञापन पर सवाल उठाते हुए मायावती ने कहा कि ये सभी पार्टियां दलितों के लिए कुछ नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पार्टियां सिर्फ वोटबैंक की राजनीति कर रही हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top