होम लड़कियों को बिना कपड़ों के नाचनें के लिए मजबूर करता था राम रहीम

देश

लड़कियों को बिना कपड़ों के नाचनें के लिए मजबूर करता था राम रहीम

साध्वियों के साथ बलात्कार के आरोप में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की मानसिकता कितनी गंदी थी, इसका खुलासा एक वायरल हो रही वीडियो के जरिए हो रहा है।

लड़कियों को बिना कपड़ों के नाचनें के लिए मजबूर करता था राम रहीम

साध्वियों के साथ बलात्कार के आरोप में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की मानसिकता कितनी गंदी थी, इसका खुलासा एक वायरल हो रही वीडियो के जरिए हो रहा है। डेरे में सेवा और साध्वी बनने के लिए आने वाली लड़कियों को राम रहीम भगवान के साथ मिलाने और स्वर्ग प्राप्ति का लालच देकर हमबिस्तर होने के लिए उकसाता था। राम रहीम के इस वायरल वीडियो में हम आपको सुनाते हैं कि कैसे एक सवाल का जवाब देते हुए यह हवस का पुजारी शर्म की सारी हदें पार कर जाता है और किस तरह उसके सिर पर कामवासना सवार रहती थी।

अपने -आपको संत और गुरु बताने वाले इस ढोंगी बाबे की तरफ से भरी सभा में हदें पार करने के पीछे उसका कामवासना बड़ा उद्देश्य था। डेरा सच्चा सौदा के ही एक पूर्व साधू गुरदास सिंह तूर ने भी राम रहीम की इस असली सोच से पर्दा उठाया है। गुरदास सिंह तूर ने खुलासा किया कि सत्संग भवन में भी ऐसे लालच देकर उन लड़कियों को बिना कपड़ों के नाचने के लिए मजबूर करता था, जो उसका कहना मानने से इंकार करती थीं। बाबे के नाकाब में छिपे भेडिए राम रहीम के गुनाहों का सच जेल जाने के बाद एक -एक करके खुलता जा रहा हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top