होम रामनाथ कोविंद 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे

देश

रामनाथ कोविंद 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे

रामनाथ कोविंद जो भारत देश के 14वां राष्ट्रपति बने | 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे। एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल की है।

रामनाथ कोविंद 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे

नई दिल्ली : रामनाथ कोविंद जो भारत देश के 14वां राष्ट्रपति बने | 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे। एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल की है। कोविंद को यूपीए उम्मीदवार मीरा कुमार से करीब दोगुने वोट मिले हैं।रामनाथ कोविंद को कुल वोट 10,98903 में से 702044 मिले हैं जबकि मीरा कुमार को 367314 वोट मिले।

जीत के बाद पहली बार बोलते हुए रामनाथ कोविंद ने कहा कि उन्हें बड़ी जिम्मेदारी का अहसास हो रहा है, बचपन की यादें आ रही है जब मैं पैतृक गांव में रहा था, फूस की बनी घर में सभी भाई-बहन बारिश से बचने के लिए एक कोने में खड़े होकर बारिश के रुकने का इंतजार करते थे,क्योंकि फूस की छत तेजी बारिश को सह नहीं पाती है। सभी प्रतिनिधियों को दिल से धन्यवाद करता हूं आज भी देश में मेरे जैसे कई रामनाथ कोविंद को जो शाम में भोजन मिल जाए इसके लिए जीतोड़ मेहनत करते हैं। आज मुझे उनसे कहना है कि प्रोढ़ का गांव प्रतिनिध राष्ट्रपति बनकर राष्ट्रपति भवन में जा रहा है,इस पद के लिए चुना जाना कभी नहीं सोचा था, देश के सभी लोगों को नमन करते देश सेवा का संकल्प लेता हूं। सभी प्रतिनिधियों को दिल से धन्यवाद करता हूं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top