होम IPL मैच में फिर हार गई विराट की टीम फैन्स ने यूं लिए मजे

खेल-संसार

IPL मैच में फिर हार गई विराट की टीम फैन्स ने यूं लिए मजे

IPL मैच में फिर हार गई विराट की टीम फैन्स ने यूं लिए मजे

IPL मैच में फिर हार गई विराट की टीम फैन्स ने यूं लिए मजे

IPL-10 के 43वें मैच में शुक्रवार रात किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 19 रन से हरा दिया। टूर्नामेंट के 12 मैचों में विराट की टीम की ये 9वीं हार रही। वहीं पिछले 5 मैचों के दौरान लगातार चौथी हार थी। जिसके बाद टीम की खराब परफॉर्मेंस से नाराज क्रिकेट फैन्स का गुस्सा एकबार फिर सोशल मीडिया पर फूट पड़ा। फैन्स ने तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए टीम का मजाक उड़ाया।

एक फैन ने लिखा IPL-10 में बेंगलुरु टीम ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस जियो धन-धना-धन वाले एड में दी है। इसके अलावा लिखा कि "जब जब विराट की अनुष्का से नजदीकियां बड़ी है तब तब विराट कि क्रिकेट से नजदीकियां घटी है | "
एक फैन ने लिखा ये जो RCB आईपीएल में मैच हार रही है उससे तो यही लगता है की इसका जो बीच का C है वो कही कॉग्रेस तो नहीं है | इसके अलावा लिखा कि "सेठ अगर गांव छोड़कर बाहर
चला जाता है तो उसकी दूकान का सत्यानाश हो जाता है |"

मैच में पंजाब की टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 138 रन बनाए। टीम की ओर से अक्षर पटेल हाइएस्ट स्कोरर रहे जिन्होंने 38* रन की इनिंग खेली।
जवाब में 139 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी बेंगलुरु 19 ओवरों में 119 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके चलते पंजाब ने ये मैच 19 रन से जीत लिया।
इस लो स्कोरिंग मैच में पंजाब टीम की जीत के हीरो बॉलर संदीप शर्मा रहे। जिन्होंने 22 रन देकर बेंगलुरु के तीन बड़े विकेट झटके।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top