राष्ट्रीय

Sunjawan Attack : अब आतंकियों पर बड़े प्रहार की तैयारी में सेना

Sunjawan Attack : अब आतंकियों पर बड़े प्रहार की तैयारी में सेना

Sunjawan Attack : अब आतंकियों पर बड़े प्रहार की तैयारी में सेना

Photo

श्रीनगर. जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर आतंकियों औक सेना में मुठभेड़ अभी भी चल रही है। रविवार शाम को कैंप के भीतर से ब्लास्ट का भारी आवाजें सुनी गई हैं, इससे माना जा रहा है कि सेना अब बड़ा प्रहार करने जा रही है। गोलाबारी में सेना के 5 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 4 आतंकियों को मार गिराया गया है। आर्मी कैंप में चल रहे ऑपरेशन की स्थिति का जायजा लेने के बाद सेना प्रमुख रविवार को दिल्ली लौटे हैं। आर्मी कैंप पर हमले पर डिफेंस पीआरओ ने बताया है कि 3 आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं और इस हमले में 5 जवानों की शहादत हुई है। एक जवान के पिता की भी मौत हुई है। हमले में महिला और बच्चों समेत 10 लोग घायल भी हुए हैं। कैंप के अंदर सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है खबर लिखने तक जारी था।

रविवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम सुंजवां आर्मी स्टेशन पहुंची और एहतियात के तौर पर दमकल की गाड़ियां भी मंगाई गई। माना जा रहा है कि ऑपरेशन अब अपने आखिर दौर में है और बहुत जल्द सभी आतंकियों को मार गिराया जाएगा।

शनिवार को जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने सेना के सुंजवान शिविर में हमला कर दिया था, जोकि हाईवे 1ए पर स्थित है और जम्मू को श्रीनगर से जोड़ता है। इस आतंकी हमले में अभी तक कुल 9 लोग घायल हो गए हैं जिसमे एक कर्नल और बच्ची भी शामिल है। सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया है और ऑपरेशन अभी भी जारी है। कैंप के आस-पास के सभी 150 घरों को खाली करा लिया गया है और यहां छिपे आतंकियों की तलाश जारी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top