होम सीरीज जीत के बाद बोले कप्तान धोनी

राष्ट्रीय

सीरीज जीत के बाद बोले कप्तान धोनी

सीरीज जीत के बाद बोले कप्तान धोनी

सीरीज जीत के बाद बोले कप्तान धोनी

Photo

भारत की श्रीलंका के खिलाफ आसान जीत के बाद भारतीय टीम ने सीरीज भी अपने नाम कर ली। मैच के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कप्तान धोनी ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने आज बेहतरीन गेदबाजी की , अश्विन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा अश्विन एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। आगामी एशिया कप सीरीज को लेकर कप्तान धोनी ने कहा कि हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।  

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अश्विन के अलावा अन्य गेंदबाजों की भी तारीफ की जिन्होंने श्रीलंका को केवल 82 रन पर समेटने में अहम भूमिका निभाई।  धोनी ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि यह बहुत अच्छा मैच था। महत्वपूर्ण यह रहा कि हमने उन्हें कम स्कोर पर रोका। अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी की लेकिन अन्य गेंदबाजों ने भी उनका बहुत अच्छा साथ दिया। ’’ 

 

भारतीय कप्तान ने कहा कि आगे भी उनकी टीम इसी तरह का खेल जारी रखना चाहती है। धोनी ने कहा, ‘‘हम अभी जैसा खेल रहे हैं उसे जारी रखना चाहते हैं। लगातार अच्छे प्रदर्शन से हमारा आत्मविश्वास बढ़ता है। आईपीएल के आठ सत्रों से हमें अनुभव मिला। जब परिस्थितियां आपके अनुकूल हों तो अच्छा रहता है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘यहां स्पिनरों ने अपना कमाल दिखाया जिससे हमें कुछ चीजें आजमाने की स्वतंत्रता मिली। 


प्रशंसक हम पर दबाव बनाएंगे लेकिन हमें एक समय में एक मैच पर ध्यान देना होगा। ’’ श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंदीमल ने कहा कि उनके बल्लेबाज पूरी श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए जिसके कारण उन्हें श्रृंखला गंवानी पड़ी। चंदीमल ने कहा, ‘‘हमारे बल्लेबाज पूरी श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। यदि हमने 140 के आसपास स्कोर बनाया होता तो फिर हमारे पास मौका होता लेकिन हम एेसा नहीं कर पाए। हमारी टीम अनुभवहीन है लेकिन मैं अपने गेंदबाजों शनाका और चमीरा के प्रदर्शन से प्रभावित हूं। हमें अब टीम के रूप में एकजुट होना होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top